Real Time Trading Calls. Powered by Blogger.

Friday, November 13, 2015

बाजार में खरीदारी के मौके, अच्छे शेयरों की है भरमार...जाने कौन से है ये शेयर...

बाजार में खरीदारी के मौके, अच्छे शेयरों की है भरमार...जाने कौन से है ये शेयर....

निर्मल बंग इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज के सीईओ, राहुल अरोरा का कहना है कि 1-1.5 साल के लिहाज से बाजार में खरीदारी के मौके नजर आ रहे हैं। मौजूदा स्तरों पर बाजार में जोखिम के साथ खरीदारी करने का अच्छा मौका है। अगले 1 साल में रुपये की कमजोरी के कारण फार्मा और आईटी कंपनियों के नतीजों में सुधार मुमकिन है। लिहाजा फार्मा, आईटी और कंज्यूमर सेक्टर के शेयरों में खरीदारी की सलाह होगी।

राहुल अरोरा ने कहा कि बाजार में कमजोरी का माहौल नहीं है, बल्कि बाजार में पैसे लगाने का ये सही वक्त है। दुनिया के अन्य बाजारों के मुकाबले भारतीय बाजारों में खरीदारी के बेहतर मौके हैं। राहुल अरोरा का मानना है कि निफ्टी में 7500 के स्तर से ज्यादा गिरावट आने की आशंका नहीं है। अगले साल दिसंबर तक निफ्टी 9000 तक जा सकता है। ऐसे में बाजार में 8200 के मुकाबले 7700 के स्तरों पर पैसे लगाने के बेहतर मौके हैं।

राहुल अरोरा को टीडी पावर सिस्टम्स का शेयर पसंद है। साथ ही राहुल अरोरा को एमएससीआई इंडेक्स में शामिल हुए शेयरों पर पॉजिटिव नजरिया है। राहुल अरोरा को केईसी इंटरनेशनल का शेयर भी पसंद है। हालांकि राहुल अरोरा ने रियल एस्टेट, इंफ्रास्ट्रक्चर, मेटल और पीएसयू बैंक के शेयरों से दूर रहने की सलाह दी है।

राहुल अरोरा का ऑटो सेक्टर पर तेजी का नजरिया है। राहुल अरोरा ने मारुति सुजुकीहीरो मोटोस्वराज इंजिन्सऔर बजाज ऑटो में निवेश की सलाह दी है। इसके अलावा राहुल अरोरा ने फार्मा शेयरों में सिप्लास्ट्राइड्स आर्कोलैबअरबिंदो फार्मा और नैटको फार्मा में निवेश की सलाह दी है।

सोने में जारी रहेगी गिरावट, जाने कितना गिर सकता है और क्यों जाने...
जाने आगे की स्लाइड पर यहाँ क्लिक कर के - http://goo.gl/gYIK8s

अधिक जानकारी के बारे में पढ़ें :
हमारे कुछ अन्य सुझाव एवं सेवाएं, जल्द ही यहा जाओ !!

2 comments:

  1. Very informative post you have share and the information is very interesting for the market aspects. Keep sharing I would be waiting for the next post. Investors needs to be updated with market trend so that they can invest in a better way.Intraday tips

    ReplyDelete
  2. Thanks for contributing your important time to post such an interesting & useful collection. Please keep continue sharing stock tips. Nice post.. keep it up.

    ReplyDelete