Real Time Trading Calls. Powered by Blogger.

Saturday, November 28, 2015

GST मार्केट के लिए सकारात्मक भावना; मारुति की तरह...क्या दिखेगा सोमवार के बाजार पर असर।

GST मार्केट के लिए सकारात्मक भावना; मारुति की तरह...क्या दिखेगा सोमवार के बाजार पर असर। पड़े पूरी खबर... 

श्री सौरभ  दुबे, GST,  के गर्म विषय पर चर्चा कर CapitalStars Financial Research सलाहकार के हमारे विशेषज्ञ के पास के माध्यम से माल और सेवा कर (GST) की अर्थव्यवस्था के लिए एक खेल परिवर्तक होने की उम्मीद नहीं है लेकिन निश्चित रूप से एक बाजार के लिए सकारात्मक भावना होगी ऐसा उन्होंने कहा।




यह सप्ताह के लिए एक सभ्य बंद थी और दिसंबर श्रृंखला भी आश्चर्य से चीन पर वैश्विक बाजारों जीत्तेरेड के रूप में एक मजबूत शुरू करने के लिए बंद हो गया है लगता है। निफ्टी 7900 मार्क, अनुक्रमणिका के लिए एक दो सप्ताह के उच्च अंकन पुनः विजय प्राप्त की। 50-शेयर सूचकांक 58.90 अंक या 7942.70 में 0.7 प्रतिशत ऊपर था। सेंसेक्स 169.57 अंक या 0.6 प्रतिशत 26128.20 पर समाप्त हो गया।

श्री सौरभ  दुबे, GST,, के गर्म विषय पर चर्चा कर दायरे निवेश सलाहकार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माल और सेवा कर (GST) के पास के माध्यम से अर्थव्यवस्था के लिए एक खेल परिवर्तक होने की संभावना नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से एक भावना बाजार के लिए सकारात्मक हो जाएगा और निफ्टी कि क्या विधेयक में पारित किए जाने का विवरण कुंजी होगा जोड़ने के लिए, 50-100 अंक जोड़ सकता है कहा।

रिजर्व बैंक मौद्रिक नीति से उम्मीदों पर अगले सप्ताह, वह संदेह है कि कि आरबीआई बोल फेड से आगे ले जाया जाएगा। फेड दिसंबर के मध्य में मिलेंगे।

पीएसयू बैंकिंग अंतरिक्ष में इस सप्ताह देखा रैली पर बोलते हुए, श्री सौरभ  दुबे अंतरिक्ष उसका कोई पसंदीदा नहीं है और वे हालांकि वे मन नहीं है उन्हें ऊपर उनके रास्ते पर किराये पर उन्हें नहीं खुद के लिए पसंद करेंगे कहते हैं। बहरहाल, अंतरिक्ष दर्द के अंत की ओर चलती होगी, उन्होंने कहा।

ऑटो अंतरिक्ष से अपने पसंदीदा है केवल मारुति और येन गिरावट की संभावना के साथ विशेष रूप से बने रहेंगे। वह हीरो MotoCorp और टाटा मोटर्स पर उत्साहित नहीं है और लंबे समय में उन्हें जाने नहीं होता।

ऑटो सहायक अंतरिक्ष संबंध के साथ, वह उन्हें प्रवेश करने से पहले आगे स्पष्टता के लिए इंतजार करना होगा।


Read more about:
Our Some Other Tips & Services, Get it Soon !!

www.capitalstars.com | T:+91-731-6790000,6669900
CapitalStars Financial Research Financial Advisory Services 

0 comments:

Post a Comment