Real Time Trading Calls. Powered by Blogger.

Tuesday, November 17, 2015

यूएस फेड की ओर से दरें बढ़ीं तो बाजार में निराशा का माहौल नजर आ सकता है।... जाने कैसे..

यूएस फेड की ओर से दरें बढ़ीं तो बाजार में निराशा का माहौल नजर आ सकता है।...जाने कैसे...


मार्केट एक्सपर्ट  का कहना है कि दिसंबर में अमेरिका में यूएस फेड की दरें बढ़ाना बाजार के लिए अगला ट्रिगर होगा। लेकिन दिसंबर में यूएस फेड की ओर से दरें बढ़ीं तो बाजार में निराशा का माहौल नजर आ सकता है। वहीं मार्केट एक्सपर्ट को लगता है कि संसद के शीतकालीन सत्र में भी जीएसटी बिल पास होने की उम्मीद कम है।

मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक पिछले दिनों हुई जोरदार पिटाई के बाद ही हाल फिलहाल निचले स्तरों से थोड़ी खरीदारी दिखी है। हालांकि अगले कुछ हफ्तों तक बाजारों में किसी बड़ी तेजी की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। सेक्टर के लिहाज से कहीं कुछ बेहतर होने के संकेत नहीं दिखाई दे रहे हैं। ज्यादातर सेक्टर के शेयरों के वैल्युएशन महंगे ही नजर आ रहे हैं। लिहाजा सेक्टर की बजाय मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में खरीदारी के मौके मिल सकते हैं।

चीनी शेयरों की तेजी पर मार्केट एक्सपर्ट ने कहा कि सरकार की ओर उठाए गए कदम और चीनी की कीमतों में आई तेजी का फायदा शुगर कंपनियों को मिल रहा है। छोटी अवधि के लिए चीनी शेयरों में तेजी बनी रही सकती है, लेकिन लंबी अवधि के लिहाज से चीनी शेयरों में मौजूदा तेजी का टिक पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोल्ड बॉन्ड और गोल्ड मोनेटाइजेशन स्कीम हुई ठप, जाने कितना रुपया आया और क्या हो सकता है असर बाजार पर...
जाने आगे की स्लाइड पर यहाँ क्लिक कर के - http://goo.gl/zot6Xe

फ्री ट्रायल और टिप्स के लिय ये लिंक ओपन कर फॉर्म फील करे... http://goo.gl/lZuC7A

अधिक जानकारी के बारे में पढ़ें :
हमारे कुछ अन्य सुझाव एवं सेवाएं, जल्द ही यहा जाओ !!

www.capitalstars.com | T:+91-731-6790000,6669900
CapitalStars Financial Research Financial Advisory Services 
stock tips

0 comments:

Post a Comment